काउंटी चैम्पियनशिप के तीन मैचों के लिए नॉर्थम्पटनशायर में शामिल हुए करुण नायर

नॉर्थम्पटनशायर। भारतीय बल्लेबाज करुण नायर काउंटी चैम्पियनशिप के शेष बचे मैचों के लिए नॉर्थम्पटनशायर में शामिल हो गए हैं। करुण ने ऑस्ट्रेलिया के सैम व्हाइटमैन की जगह ली है। 31 वर्षीय खिलाड़ी का सभी प्रारूपों में प्रभावशाली रिकॉर्ड है और वह सैम व्हाइटमैन के स्थान पर शेष तीन काउंटी चैम्पियनशिप मुकाबलों के लिए पहुंचे हैं।

नायर ने नॉर्थम्पटनशायर काउंटी क्रिकेट क्लब की प्रेस विज्ञप्ति में कहा, “मैं वास्तव में नॉर्थम्पटनशायर में शामिल होने और काउंटी चैम्पियनशिप में खेलने के लिए उत्सुक हूं। मैंने काउंटी क्रिकेट के बारे में बहुत कुछ सुना है और मैं जानता हूं कि पृथ्वी शॉ ने टीम के साथ अपने समय का भरपूर आनंद लिया, इसलिए इसमें शामिल होने का अवसर पाना रोमांचक है।”

नायर ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 85 मैचों में 48.94 के औसत और 15 शतकों के साथ 6,000 रन बनाए हैं। उन्हें 2016 में भारतीय टेस्ट टीम के लिए बुलावा आया और उन्होंने चेन्नई में इंग्लैंड के खिलाफ अपने पहले अंतरराष्ट्रीय शतक को नाबाद तिहरे शतक में बदल दिया।

नायर ने कहा, “उम्मीद है कि मैं वहां रहते हुए टीम पर प्रभाव डाल सकूंगा, यही मेरे लिए मुख्य बात है। यह इन आखिरी तीन मैचों में टीम को कुछ जीत दिलाने में मदद करने और जितना मैं कर सकता हूं उतना करने के बारे में है।”

नॉर्थम्पटनशायर के मुख्य कोच जॉन सैडलर को नायर जैसी क्षमता वाले खिलाड़ी को साइन करके खुशी हुई। सैडलर ने कहा, “यह बहुत अच्छा है कि हम करुण को शेष सीज़न के लिए सुरक्षित करने में सक्षम हैं, वह वास्तव में आगे बढ़ने के लिए उत्सुक है। नायर एक उच्च श्रेणी के बल्लेबाज हैं जिन्होंने अपने करियर में 11,000 रन बनाए हैं और उनके प्रथम श्रेणी रन विशेष रूप से विशेष हैं।”

बता दें कि नायर यूके पहुंच गए हैं और रविवार से वार्विकशायर के खिलाफ शुरू होने वाली आगामी काउंटी चैंपियनशिप से पहले टीम के साथ जुड़ेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com