घरेलू दर्शकों के सामने पाकिस्तान के खिलाफ खेलने पर जसप्रीत बुमराह ने कहा-यह एक बेहतरीन मैच होने वाला है

नई दिल्ली। भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पाकिस्तान के खिलाफ बहुप्रतीक्षित विश्व कप मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं जो शनिवार को अहमदाबाद में उनके घरेलू दर्शकों के सामने खेला जाएगा।

बुमराह घरेलू दर्शकों के सामने अपना पहला 50 ओवर का अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेंगे।

हालांकि, उन्होंने दो साल पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेला था. इस बार वह उसी मैदान पर लौटेंगे लेकिन एक अलग प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ और निश्चित रूप से पहले की तुलना में इस मैच का अलग दबाव होगा।

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बुमराह ने कहा, हां, जाहिर तौर पर मैं अभी कुछ समय के लिए बाहर हूं। मुझे अपनी मां को घर पर देखकर खुशी होगी। मैं उनसे मिलने जा रहा हूं। यह मेरे लिए पहली बुनियादी चीज है। यह जाहिर तौर पर घर पर खेलना है। मैंने वहां एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। मैंने एक टेस्ट मैच खेला। तो हां, माहौल रोमांचक होने वाला है। मुझे यकीन है कि बहुत सारे लोग आने वाले हैं। इसलिए, यह देखने लायक दृश्य होगा। तो हां, एक सर्वश्रेष्ठ मैच की उम्मीद है।”

अनुभवी तेज गेंदबाज से इस बारे में भी पूछा गया कि क्या अफगानिस्तान के खिलाफ उनका प्रदर्शन, जिसमें उन्होंने चार बल्लेबाजों को आउट किया था, उन्हें आत्मविश्वास देगा क्योंकि वह पाकिस्तान के शाहीन शाह अफरीदी, मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम जैसे खिलाड़ियों के खिलाफ जाने की तैयारी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, देखिए हर टीम में बल्लेबाज होंगे, हर टीम में गेंदबाज होंगे। हमारे पास भी बल्लेबाज हैं; हमारे पास भी गेंदबाज हैं। हम किसी विशेष टीम के लिए कोई खास तैयारी नहीं कर रहे हैं। हां, हम खुद को दूसरों से ज्यादा देख रहे हैं क्योंकि हम” हमने महसूस किया है कि अगर हम अपनी टीम पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो हम अपनी ताकत पर ध्यान केंद्रित करते हैं, बाकी सब कुछ अपने आप हो जाता है। इसलिए हम अपनी टीम, अपनी तैयारी पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। अगर जो कुछ भी हमारे नियंत्रण में है, हम उसे नियंत्रित करते हैं, जो हमें सबसे अच्छा मौका देता है। इसलिए हमारी टीम इसी पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com