जमीन में गाड़ दिये गये हैं माफिया, गुर्गे जेल की हवा खा रहे : जेपी नड्डा

कुशीनगर, 24 मई। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को साखोपार में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कुशीनगर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी विजय कुमार दूबे के पक्ष में मतदान की अपील की। उन्होंने कहा कि भारत को विकसित भारत बनाने के लिए बीजेपी पूरी ताकत से मैदान में है। कहा कि कभी यही उत्तर प्रदेश माफिया सरगनाओं के आतंक से परेशान था, दिन दहाड़े हत्याएं होती थीं, व्यापारी और बेटी असुरक्षित थे। आज यही यूपी है जहां प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में माफिया सरगनाओं को जमीन में गाड़ दिया गया है और उनके सहयोगी जेलों में हैं। आज व्यापारी अपना व्यापार कर रहे हैं और बेटियां अपने भविष्य को संवार रही हैं। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ यूपी को अग्रणी राज्य बनाने में दिन रात जुटे हैं।

आज भारत दुनिया में दूसरे नंबर का दवा एक्सपोर्टर

नड्डा ने कहा कि कोरोना काल में अमेरिका, यूरोप, जापान आदि दुनिया के बड़े बड़े देश भी यह तय नहीं कर पाए कि इससे कैसे निपटा जाए, अर्थव्यवस्था बचाई जाए या जीवन, मगर प्रधानमंत्री मोदी ने कड़ा फैसला लिया और जान है तो जहान है मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि इन्सेफलाइटिस की वैक्सिन भारत आने में 100 साल लग गये, जबकि कोरोना काल में मात्र 9 महीने में एक नहीं बल्कि दो-दो वैक्सीन भारत को दी गइ। 220 करोड़ डोज और बाद में बूस्टर देकर जनता की जान बचाई गई। आज भारत दुनिया में दूसरे नंबर का दवा एक्सपोर्टर हो चुका है। ऑटोमोबाइल में भारत जापान को पछाड़कर दुनिया में तीसरे नंबर का देश बन गया है। इस्पात के मामले में भारत दूसरे नंबर का देश बन चुका है। बदलता भारत आज हर क्षेत्र में आत्मनिर्भर बन रहा है। आज भारत की अति गरीबी 1 प्रतिशत से भी नीचे आ चुकी है। ये नीति आयोग और इंटरनेशनल मॉनिटरी फंड कह रहा है।

इंडी गठबंधन वाले या तो जेल में हैं या बेल पर

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री सूर्यघर योजना से आपका बिजली का बिल जीरो हो जाएगा। कहा कि 70 साल से ऊपर के बुजुर्गों को आयुष्मान भारत योजना का लाभ मिलेगा। विकास की नई कहानी लिखी जा रही है। 11 करोड़ परिवारों को हर घर नल योजना का लाभ दिया जा रहा है। नेशनल हाईवे 10 साल में 55 हजार किलोमीटर बन चुका है। योगी जी का प्रयास और मोदी जी का आशीर्वाद है कि गोरखपुर में एम्स आ गया है। उन्होंने कहा कि आपका वोट सही जगह पड़ता है तो विकास होता है, गलत जगह पड़ता है तो बहन बेटियों की इज्जत पर खतरा बढ़ता है। कांग्रेस ने भारत की जनता को अनपढ़ बताया था, मोदी जी ने देश के सामर्थ्य को पहचाना और आज सब्जीवाला भी डिजिटल ट्रांजेक्शन करता है। हमें 10 साल पहले का भारत और आज के भारत और 7 साल पहले का यूपी और आज के यूपी का अंतर समझना होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अंतरिक्ष से लेकर पाताल तक घोटाला किया। लालू, अखिलेश, ममता बनर्जी, डीएमके सबने घोटाला किया। ये सारे भ्रष्टाचारी एक हो गये हैं। राहुल, सोनिया, लालू, चिदंबरम, संजय सिंह, अरविंद केजरीवाल, आजम खां, के कविता या तो बेल पर हैं या जेल में हैं।

जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह आदि गणमान्य मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com