आयुष शर्मा का बर्थडे, पार्टी में पहुंचे सलमान खान-शिल्पा शेट्टी

लवयात्री एक्टर आयुष शर्मा ने गुरुवार रात अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. उनका बर्थडे काफी स्पेशल तरीके से मनाया गया. इस पार्टी में खान परिवार से लेकर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स शरीक हुए. पार्टी की फोटो सेशल मीडिया पर वायरल हैं. 

सलमान खान भी इस पार्टी में मौजूद थे. सलमान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी सलमान के हर फैमिली फंक्शन में मौजूद रहती हैं. वो भी पार्टी में नजर आईं.

यूलिया पार्टी में ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर पहुंचीं. इस ड्रेस में वो काफी स्टनिंग लग रही थीं. उन्होंने ब्राउन कलर का आई मेकअप और पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई थी.    

बता दें, आयुष शर्मा सलमान खान की बहन अर्पिता खान के पति हैं. सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने लवयात्री से बॉलीवुड में डेब्यू किया है.  लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई.

पार्टी में शिल्पा शेट्टी, करिश्मा कपूर, वरूण धवन, करण जौहर, जैकलीन फर्नाडीज, अनिल कपूर और सोनाक्षी सिन्हा समेत कई सितारों ने पार्टी में शिरकत की.

अरबाज खान भी अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया संग पार्टी में नजर आए.  बता दें कि इससे पहले अर्पिता के घर गरबा नाइट में भी दोनों को एक साथ देखा गया था.  हाल ही में अरबाज खान ने जॉर्जिया के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया. उन्होंने कहा कि वो जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं.  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com