इस तरह की फिल्म सलमान खान बनाएंगे बॉबी देओल के लिए

रेस फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘रेस 3’ सलमान खान का नाम आते ही यह रिलीज़ से सुपरहिट हो गई . सलमान ने इस फिल्म में उस स्टार्स की भी डूबती नईया को बचाया है जो कि फिल्म इंडस्ट्री से लगभग गायब हो चूका था. सलमान ने फिल्म रेस 3 में बॉबी देओल को बॉलीवुड में कमबैक करने के लिए प्रेरित किया. बॉबी भी सलमान के शुक्रगुजार हैं और फिल्म रेस 3 के दौरान सलमान को बार-बार इस उपकार के लिए धन्यवाद कह चुके. सलमान और देओल परिवार का पूरा रिश्ता है और अब सलमान बॉबी के लिए एक और फिल्म बनाने जा रहे हैं. जैसे ही सलमान के साथ बॉबी का नाम जुड़ा तो, बॉबी कि मानो किस्मत ही बदल गई. उन्हें साजिद नाडियाडवाला ने हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ ऑफर कर दी.

बॉबी ने कह चुके हैं कि समलान ने उन्हें प्रेरित किया है और उनके लिए सलमान Mentor के तौर पर काम कर रहे हैं. वहीं सलमान खान अपने दोस्त बॉबी के लिए फिल्म ‘रेस 3’ के बाद एक और फिल्म बनाएंगे. कहा जा रहा है कि सलमान ने बॉबी को सोलो फिल्म करने की सलाह दी तो वहीं, बॉबी फिलहाल मल्टीस्टारर फिल्म करना चाहता हैं. खैर सलमान और बॉबी की जोड़ी  ‘रेस 3’ देखने मिलेगी. 

बता दें कि फिल्म ‘रेस 3’ का निर्देशन रेमो डीसूज़ा ने किया है. जिसमें सलमान खान के साथ अनिल शर्मा, डेजी शाह, जैकलीन फर्नांडीज़, बॉबी देओल , साकिब सलीम, और फ्रेड्डी दारुवाला नज़र आएंगे. फिल्म अगले माह ईद के मौके पर 15 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Loading...