पीएम मोदी- कांग्रेस को मिलेगी पांच साल की सजा…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के विजयपुरा में एक चुनावी सभा में कहा कि राज्य की जनता ने सिद्धारमैया सरकार और कांग्रेस पार्टी को पांच साल के लिए कड़ी से कड़ी सजा देने का मन बना लिया है. मोदी ने कहा कि कांग्रेस नेता अभी से अपने घरों में बैठ गए और उनके शीर्ष नेता हार के बहानों पर मंथन कर रहे हैं कि 15 तारीख के बाद हार के लिए कौन से कारण गिनाने हैं. मोदी ने कहा कि मैं धरती पर हूं जोकि भगवान बसवेश्वरा से जुड़ी रही है. उनका संदेश सभी वर्गों को साथ लेकर चलने का था, लेकिन कांग्रेस की सरकार उनके सिद्धांतों पर नहीं चल रही है. उन्हें बस अपने वोटों की चिंता है.

मोदी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बसवन्ना के विचारों के खिलाफ काम कर रही है. इस सरकार की नीति बांटो और राज करो की है, लेकिन कर्नाटक की जनता से उसे ऐसा नहीं करने देगी. मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार सार्वजनिक और निजी क्षेत्र के साथ ही वैयक्तिक क्षेत्र पर भी ध्यान दे रही है. उन्होंने कहा, “कांग्रेस के पास अपनी उपलब्धियां गिनाने के लिए कुछ भी नहीं है. उन्होंने 60 सालों तक देश पर शासन किया और रोजगार के लिए क्या किया. अगर रोजगार है तो यह हमारी सरकार के चार सालों के कारण है. इसलिए यह हम पर आरोप लगाकर लगातार झूठ फैला रहे हैं.” मोदी ने कहा कि कांग्रेस झूठ फैला रही है और अपनी असफलताओं को राजग सरकार पर डालने के लिए षड्यंत्र रच रही है.

पीएम ने कहा, “लोकतंत्र में किसी भी राजनीतिक दल या विचारधारा द्वारा किसी भी रूप में हिंसा की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए और मैं कर्नाटक में बीजेपी के युवा कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि वे राजनीतिक हिंसा में अपने कई कार्यकर्ताओं को खोने के बावजूद बदला लेने का काम नहीं करें.” गौरतलब है कि इसके अलावा प्रधानमंत्री कोपाला और बेंगलुरु में भी चुनाव प्रचार करेंगे.  कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मोदी, अमित शाह और येदुरप्पा पर 100 करोड़ का मानहानि का दवा ठोका है. जिस पर मोदी की प्रतिक्रिया का फ़िलहाल इंतज़ार है. 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com