बिहार: मुखिया को पत्नी व बेटों संग भूना, एक की मौत, सीबीआइ जांच की मांग

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज में मंगलवार की देर शाम बड़ी वारदात हुई। अपराधियों ने उचकागांव थाना क्षेत्र के पिडऱा गांव में बलेसरा पंचायत के मुखिया की पूरे परिवार के साथ हत्‍या की साजिश रची। उन्‍होंने मंगलवार की देर शाम मुखिया व उनकी पत्‍नी व दो बेटों पर अंधाधुंध फायरिंग की। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल मुखिया दंपती तथा उनके दोनों बेटों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक घायल पुत्र की मौत हो गई।

घर आकर झाेंक दी फायरिंग

पिडऱा गांव निवासी महातम चौधरी बलेसरा पंचायत के मुखिया हैं। मंगलवार की देर शाम वे घर के बाहर बैठ कर पत्नी व दो पुत्रों के साथ बातचीत कर रहे थे। तभी कुछ अपराधी वहां पहुंचे और उनपर अंधाधुंध फायरिंग कर भाग गए। गोली लगने से मुखिया महातम चौधरी, पत्नी प्रभावती देवी तथा पुत्र सत्येंद्र चौधरी व नागेंद्र चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गए।

मुखिया के एक बेटे की मौत

घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां कुछ देर बाद ही गंभीर रूप से घायल मुखिया पुत्र सत्येंद्र चौधरी की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल मुखिया व उनकी पत्‍नी तथा एक बेटे को इलाज के लिए गोरखपुर भेज दिया गया है।

सीबीआइ जांच की मांग 

घायल मुखिया के चाचा ने गोलीकांड की सीबीआइ जांच की मांग की है। इससे पहले गांव में मुखिया के बेटे का शव पहुंचते ही माहौल गमगीन हो गया। काफी संख्‍या में ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा।

पुलिस छापेमारी जारी

पुलिस इलाके की नाकेबंदी कर अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है। फिलहाल घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com