इस भोजपुरी गाने से संभावना सेठ ने दिया हरियाणवी स्टार सपना चौधरी को टक्कर: देखें वीडियो

नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्म ‘सौगंध’ का एक वीडियो आजकल बहुत लोकप्रिय हो रहा है. वीडियो में इस फिल्म के गाने ‘ताजमहल बनवा द बलिया में’ को संभावना सेठ पर फिल्माया गया है. कहा जा रहा है कि हिन्दी और भोजपुरी, दोनों ही भाषाओं की फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री संभावना सेठ ने इस वीडियो के जरिए हरियाणा की लोक गायिका सपना चौधरी को टक्कर दिया है. वीडियो को अपार संख्या में मिल रहे दर्शक भी इसकी गवाही दे रहे हैं. क्योंकि यूट्यूब पर बीते 2 मई को अपलोड होने के महज एक हफ्ते में इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. भोजपुरी और हरियाणवी फिल्मों के जानकार बताते हैं कि संभावना सेठ का यह गाना सपना चौधरी के गाने की कॉपी जैसा है. इसलिए यूट्यूब पर इस गाने को लोकप्रियता मिल रही है. इस फिल्म में मुख्य भूमिका भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ निभा रहे हैं.

भोजपुरी सिंगर कल्पना की आवाज में रिकॉर्ड हुआ है गाना

फिल्म ‘सौगंध’ में संभावना सेठ पर फिल्माए गए इस गाने को भोजपुरी की चर्चित सिंगर कल्पना ने अपनी आवाज दी है. इस गाने की धुन हरियाणवी स्टार सपना चौधरी के एक चर्चित गाने ‘तेरी आंख्यां का यो काजल’ से मिलती-जुलती है. यदि आपने सपना चौधरी का यह गाना पहले से ही यूट्यूब पर सुन रखा है, तो संभावना सेठ के वीडियो को देखने के बाद पहली नजर में यह गाना आपको हरियाणवी गाने की कॉपी लगेगा. लेकिन पूरा गाना सुनने के बाद आप इस भोजपुरी गाने का भरपूर आनंद उठा सकेंगे. वेव म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर जारी फिल्म ‘सौगंध’ के इस गाने के बोल अशोक कुमार दीप ने लिखे हैं, और उन्होंने ही इस गाने को अपना संगीत भी दिया है. वैसे आपको बता दें कि फिल्म ‘सौगंध’ के निर्माता विकास कुमार हैं और इस फिल्म का निर्देशन विशाल वर्मा ने किया है.

वीडियो में संभावना सेठ ने लगाए हैं दिलकश लटके-झटके

अपनी शोख और मदमस्त अदाओं से भोजपुरी फिल्मों के दर्शकों को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री संभावना सेठ ने ‘ताजमहल बनवा द बलिया में’ गाने में भी नृत्य क्षमता का भरपूर प्रदर्शन किया है. इस वीडियो में उनके लटके-झटके देखकर आप दंग रह जाएंगे. हरियाणवी स्टार सपना चौधरी की तरह ही संभावना भी ‘ताजमहल बनवा द बलिया में’ गाने में हॉट डांस मूव्स देती नजर आ रही हैं. कई हिन्दी फिल्मों में काम कर चुकी संभावना सेठ ने फिल्म ‘सौगंध’ के इस वीडियो में दर्शकों को लुभाने का कोई मौका नहीं छोड़ा है. यही वजह है कि भोजपुरी फिल्मों के जबर्दस्त डांस नंबर के रूप में यह वीडियो यूट्यूब पर इतनी तेजी से पॉपुलर हो रहा है. यह गाना फिल्म ‘सौगंध’ में एक आइटम नंबर के रूप में फिल्माया गया है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com