एक बार फिर से फिजा में घुलेगी प्यार की महक, Laila Majnu का टीजर रिलीज

बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर एकता कपूर और इम्तियाज अली की फिल्म ‘लैला मजनू’ का टीजर रिलीज हो चुका है. पहली नजर में देखने पर टीजर काफी इंटरेस्टिंग लगता है. कहानी में मजनू का किरदार करने वाले एक्टर प्यार में बेहद पागल दिखाई नजर आ रहा है. इंस्टाग्राम पर इम्तियाज अली ने टीजर के साथ लिखा, ” ‘प्यार में पागल..’ हम हमेशा प्यार में यह ढूंढते हैं कि आखिर इसमें क्या पागलपन हो सकता है. ‘लैला मजनू’ बिल्कुल वैसे ही हैं.

इसके अलावा उन्होंने लिखा ”इस मशहूर लव स्टोरी को लेकर मेरा और फिल्म राइटर और डायरेक्टर साजिद अली का यह एक कॉन्सेप्ट है. हम यहां प्रस्तुत कर रहे हैं लैला मजनू का टीजर.. जो कि 24 अगस्त 2018 को रिलीज होगी.” टीजर में लैला मजनू बेहद खूबसूरत वादियों में दिखाए गए हैं. टीजर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि लैला मजनू को प्यार को पाने के लिए जमाने के खिलाफ जाते हैं.

https://www.instagram.com/p/BjccXGfn03d/?utm_source=ig_embed

वहीं अगर टीजर में दिखाई गई लोकेशन की बात करें तो कहा जा सकता है लोकेशन का फिल्म की थीम के अनुसार चुनाव किया गया है. एकता कपूर और इम्तियाज अली अब बतौर स्टोरीटेलर एक साथ मिलकर प्यार की ये अनोखी दास्तां को पर्दे पर दिखाने के लिए ‘लैला मजनूं’ फिल्म लेकर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/BjeFTtjnGWF/?utm_source=ig_embed

बता दें कि फिल्म ‘लैला मजनू’ का फर्स्ट लुक वेलेन्टाइन डे पर रिलीज किया गया था. इस फिल्म को इम्तियाज अली प्रेजेंट कर रहे हैं जबकि साजिद अली फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. हालांकि अभी तक फिल्म के लीड एक्टर्स के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है. टीजर देखकर तो यही कहा जा सकता है कि फिल्म में एक्टर और एक्ट्रेस की रूप में नए फेस को मौका दिया गया है.

देखें टीज़र:-

Loading...