रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ के बचाव में उतरे प्रकाश राज

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत की मोस्ट वेटेड फिल्म ‘काला’ अपनी रिलीज़ से एक बार फिर विवादों में फंस गई और फिल्म को कर्नाकट में बैन कर दिया गया है. फिल्म में कावेरी नदी के जल विवाद को फिल्माया है जिसको लेकर कर्नाटक सरकार ने इसे बैन कर दिया है. अब रजनी की फिल्म ‘काला’ के बचाव में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार प्रकाश राज उतर आए हैं.

प्रकाश राज ने इस बैन का विरोध करते हुए बीजेपी पर भी निशाना साधा है, उन्होंने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा है कि, फिल्म ‘काला’ का कावेरी जल विवाद से क्या लेना देना है? आखिर फिल्म जगत को ही हमेशा निशाने पर क्यों लिया जाता है? क्या जेडीएस और कांग्रेस लोगों को कानून अपने हाथ में लेने देंगे जैस बीजेपी ने ‘पद्मावत’ के साथ किया था या कॉमन मैन के राइट ऑफ चॉइस को सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाए जाएंगे. 

बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ 7 जून को देशभर के सिनेमघर में रिलीज़ हो रही है. यह एक पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर फिल्म है. जिसमे रजनीकांत एक गैंगेस्टर की भूमिका में नज़र आएंगे. इस फिल्म में कावेरी जल विवाद को उठाया गया है. इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा नाना पाटेकर और हुमा कुरैशी भी नज़र आएँगी. फिल्म ‘काला’ हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा में रिलीज़ हो रही है.

Loading...