शिअद ने पंजाब की पांच सीटों के लिए प्रत्‍याशी घोषित किए

 LokSabha Election 2019 के लिए पंजाब में प्रत्‍याशियों की घोषणा शुरू हो गई है। शिरोमणि अकाली दल (SAD) ने राज्‍य के पांच लोकसभा सीटों के लिए सोमवार को अपने उम्‍मीदवार घोषित किया। इन उम्‍मीदवारों में शिरोमणि सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) की पूर्व प्रधान बीबी जागीर कौर भी शामिल हैं।

 बता दें कि पंजाब में शिअद और भाजपा का गठबंधन है। पंजाब की 13 लोकसभा सीटों में से 10 पर शिअद और तीन पर भाजपा चुनाव लड़ती है। शिअद ने साेमवार को पांच लोकसभा सीटों के लिए अपने उम्‍मीदवारों के नाम घोषित किए। खडूर साहिब से बीबी जागीर कौर को प्रत्‍याशी बनाया गया है।

शिअद ने पूर्व लोकसभा उपाध्‍यक्ष सरदार चरणजीत सिंह अटवाल को जालंधर (सुरक्षित), वरिष्‍ठ नेता प्रेम सिंह चंदूमाजरा को श्री आनंदपुर साहिब से उम्‍मीदवार बनाया गया है। इसके अलावा पार्टी ने पटियाला से सुरजीत सिंह राखरा और दरबारा सिंह गुरु को फतेहगढ़ साहिब (स‍ुरक्षित) सीट से प्रत्‍याशी घोषित किया है।

ये हैं प्रत्‍याशी –

खडूर साहिब- बीबी जागीर कौर।

जालंधर (सुरक्षित)- सरदार चरणजीत सिंह अटवाल।

श्री आनंदपुर साहिब- प्रेम सिंह चंदूमाजरा।

पटियाला- सुरजीत सिंह राखरा।

फतेहगढ़ साहिब (स‍ुरक्षित) – दरबारा सिंह गुरु।

Shiromani Akali Dal (SAD) announces candidates for 5 LS constituencies in Punjab. Bibi Jagir Kaur from Khadoor Sahib, S Charanjit Singh Atwal-Jalandhar (Reserve), Prem Singh Chandumajra-Anandpur Sahib, S. Surjit Singh Rakhra-Patiala&Darbara Singh Guru-Fatehgarh Sahib (Reserve).

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com