बिहार चुनाव: मांझी ने चिराग पर बोला हमला, कहा – स्वार्थ पूरा नहीं हुआ तो नीतीश कुमार हो गए गंदे

जिले के गोदावरी स्थित अपने आवास पर बिहार के पूर्व सीएम सह इमामगंज विधायक जीतन राम मांझी ने एलजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि कल तक नीतीश कुमार बहुत अच्छे थे और अब वह कह रहे है जदयू को वोट देने से बिहार बर्बाद होगा, इसका मतलब साफ है उनका कोई निजी स्वार्थ है जो पूरा नहीं हुआ होगा, तो नीतीश कुमार गंदे हो गए.

मांझी ने कहा कि खुद को एनडीए में मानते हुए जदयू के खिलाफ में प्रत्याशी उतारने की बात करते हैं. यह तो वही बात है कि गुड़ खाये और गुलगुला से परहेज. इतनी तकलीफ है तो राम विलास पासवान को चिराग पासवान इस्तीफा दिलवा देते. इस तरह की राजनीति को दोगली राजनीत कहते हैं. खुद को महादलित का नेता मानते हैं तो एसटी/एससी के लिए क्या किया जब वे मंत्रिमंडल में थे? बिहार को जनता यह जानती है की कौन किसका नेतृत्व करेगा.

वहीं अपने विधानसभा क्षेत्र के संबंध में कहा कि वहां की जनता ने बिना मांगे वोट दिया था. कमियां हुई तो वहां के ग्रामीणों ने कहा लेकिन अब उस क्षेत्र की जनता विकास कम शांति अमन चैन ज्यादा चाहती है. पूर्व विधायक सह पूर्व विधानसभा अध्यक्ष पर कहा कि उनसे लोग त्रस्त हैं चूंकि झूठे केस में फंसाने की बात होती थी. अब पिछले 5 वर्षों से बंद है. विकास हो या न हो इमामगंज की जनता क्षेत्र में शांति चाहती है.

मांझी ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में एक्सपीरियंस हुआ है क्षेत्र के जनता के लिए क्या जरूरी है. यहां पार्टी लाइन पर वोटिंग नहीं होगी यहां सिर्फ क्षेत्र में शान्ती बहाल करने वालों के आधार पर इस बार विधानसभा चुनाव में वोटिंग होगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com