कैसा रहा केबीसी संग 18 साल का सफर, बिग बी ने खोले कई राज

प्रसिद्ध टीवी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नए सीजन की तैयारी में जुटे बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन का कहना है इस कार्यक्रम ने उन्हें आम लोगों के साथ करीब से जुड़ने का अवसर दिया है और अब तक का सफर काफी लाभप्रद रहा है. इस कार्यक्रम को 18 साल हो चुके हैं.प्रसिद्ध टीवी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के नए सीजन की तैयारी में जुटे बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन का कहना है इस कार्यक्रम ने उन्हें आम लोगों के साथ करीब से जुड़ने का अवसर दिया है और अब तक का सफर काफी लाभप्रद रहा है. इस कार्यक्रम को 18 साल हो चुके हैं.  मीडिया से बातचीत के दौरान दिग्गज अभिनेता ने यहां मंगलवार को कहा, "मुझे लगता है कि प्रतियोगियों से मिलना और उनकी कहानी जानना वास्तव में विशेष है. इसी तरीके से हम आम लोगों के साथ एक व्यक्तिगत रिश्ता जोड़ सकते हैं. मुझे उस वक्त काफी खुशी होती है जब प्रतियोगी एक अच्छी राशि जीतते हैं क्योंकि हम वास्तव में उन्हें अधिक से अधिक राशि जिताना चाहते हैं. यह वास्तव में एक लाभप्रद अनुभव है."  KBC-10 की 10 खास बातें, मार्केटिंग पर खर्च हो रहे इतने करोड़ रुपये  एक कार्यक्रम में काम करना और एक फिल्म की शूटिंग में अंतर पर अमिताभ ने कहा, "एक फिल्म में कोई कहानी लिखता है, कोई मेरे चेहरे पर मेकअप लगाता है, कोई मेरी तस्वीर खींचता है और सबकुछ बहुत नियंत्रित और निर्देशित होता है. जबकि कार्यक्रम में बातचीत से कहीं अधिक लोगों के साथ जुड़ना होता है और मेरी प्रतिक्रिया उनके एक्ट‍िव‍िटी के आधार पर होती है." यह कार्यक्रम 2000 में शुरू हुआ था और 2018 में यह अपना 10वां सीजन ला रहा है.

मीडिया से बातचीत के दौरान दिग्गज अभिनेता ने यहां मंगलवार को कहा, “मुझे लगता है कि प्रतियोगियों से मिलना और उनकी कहानी जानना वास्तव में विशेष है. इसी तरीके से हम आम लोगों के साथ एक व्यक्तिगत रिश्ता जोड़ सकते हैं. मुझे उस वक्त काफी खुशी होती है जब प्रतियोगी एक अच्छी राशि जीतते हैं क्योंकि हम वास्तव में उन्हें अधिक से अधिक राशि जिताना चाहते हैं. यह वास्तव में एक लाभप्रद अनुभव है.”

एक कार्यक्रम में काम करना और एक फिल्म की शूटिंग में अंतर पर अमिताभ ने कहा, “एक फिल्म में कोई कहानी लिखता है, कोई मेरे चेहरे पर मेकअप लगाता है, कोई मेरी तस्वीर खींचता है और सबकुछ बहुत नियंत्रित और निर्देशित होता है. जबकि कार्यक्रम में बातचीत से कहीं अधिक लोगों के साथ जुड़ना होता है और मेरी प्रतिक्रिया उनके एक्ट‍िव‍िटी के आधार पर होती है.” यह कार्यक्रम 2000 में शुरू हुआ था और 2018 में यह अपना 10वां सीजन ला रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com