ASIA CUP जीतने के बाद बुमराह ने राजस्थान पुलिस मारा ताना लेकिन क्यों?

एशिया कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले जसप्रीत बुमराह ने खिताब जीतने के बाद ना केवल अपनी खुशी जाहिर की बल्कि राजस्थान पुलिस को भी उन्होंने इशारों इशारों में ताना मार दिया।एशिया कप जीतने के बाद बुमराह ने राजस्थान पुलिस को मारा ताना लेकिन क्यों

जसप्रीत बुमराह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यह पोस्ट जीत की खुशी के साथ-साथ उन लोगों के लिए ताना भी था जो उनकी कबीलियत पर शक करते हैं। कुछ लोग अपनी क्रिएटिविटी का उपयोग साइनबोर्ड पर करते हैं. उम्मीद है कि यह तस्वीर भी उस काम आएगी। अब इस कैप्शन में साफ देखा जा सकता है कि वह राजस्थान पुलिस को ही ताना मार रहे है।

आखिर बुमराह ने ऐसा किया क्यों?

दरअसल ये किस्सा है साल 2017 में हुई चैंपियंस ट्रॉफी की। फाइनल में टीम इंडिया को पाकिस्तान ने मात देकर खिताब जीता था। उस मैच में जसप्रीत बुमराह की नो बॉल भारतीय टीम को बहुत भारी पडी थी। पाकिस्तानी पारी के चौथे ओवर की पहली गेंद पर बुमराह ने पाकिस्तानी ओपनर फखर जमां को धोनी के हाथों कैच करा दिया था। 

धोनी के कैच लपकते ही भारतीय टीम फखर ज़मान के आउट होने जश्न मना ही रही थी कि उसी समय अंपायर ने बुमराह की इस बॉल को नो बॉल करार दे दिया। फखर ने इस मौके का जमकर फायदा उठाते हुए अपने करियर का पहला शतक जड़ दिया और अंत में भारत को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा।

उसके बाद नो बॉल का फोट जयपुर में सड़क सुरक्षा का विज्ञापन बन गया था। जयपुर ट्रैफिक पुलिस ने इस फोटो को जेबरा लाइन उल्लंघन से जो़ड़कर एक विज्ञापन बना दिया है जो यह संदेश दे रहा है कि लाइन क्रॉस करना आपके लिए काफी महंगा पड सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com