निधि अग्रवाल के साथ रिश्तों पर खुलकर बोले राहुल, कहा ”प्रिंसेस की तरह रखूंगा”

नई दिल्ली: आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब की तरह से दमदार प्रदर्शन करने वाले लोकेश राहुल अपने प्रदर्शन की वजह से चर्चा में बने रहे हैं. राहुल आईपीएल के इस सीजन के खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए, लेकिन इस बार वजह कुछ और थी. दरअसल वो बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल की वजह चर्चा में आए हैं. सोशल मीडिया पर राहुल और निधि की कुछ फोटोज़ वायरल हो रही थीं. बताया जा रहा है कि वो निधि को डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल होती है फोटोज़ को देखकर राहुल ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो उनकी दोस्त हैं. राहुल इस बात से थोड़ा नाराज भी हैं.

राहुल ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में निधि का जिक्र करते हुए कहा, ”हम दोनों अच्छे दोस्त हैं और काफी समय से हम एक-दूसरे को जानते हैं. हमारी पहचान तब से है जब मैं क्रिकेटर नहीं बना था और न ही वो एक्ट्रेस.” उन्होंने कहा, ”क्या एक लड़का और लड़की दोस्त नहीं हो सकते? क्या ये इतना मुश्किल है. मैं उन्हें काफी समय से जानता हूं. हम दोनों एक ही शहर के रहने वाले हैं. जिस तरह उन्होंने तरक्की की है, उसे देख कर अच्छा लगता है.”

लोकेश ने अपने शहर बेंगलुरु का का जिक्र करते हुए कहा, ”बेंगलुरु के तीन चार लोग और भी हैं, जो अपने क्षेत्र में अच्छा काम कर रहे हैं. दोस्तों से मिलना अच्छा लगता है. मेरे और निधि के बीच ऐसा कुछ नहीं है. मैं अपने जीवन में आने वाली लड़की को किसी राजकुमारी (प्रिंसेस) की तरह ट्रीट करुंगा. अगर कोई मेरे जीवन में आयेगा तो जरूर बताऊंगा.”

https://www.instagram.com/p/BjgsN2WlKvg/?utm_source=ig_embed

बता दें कि लोकेश राहुल ने किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हुए आईपीएल 2018 में 659 रन बनाए. राहुल ने 14 मैच में 6 अर्धशतक भी जड़े. इस दौरान उन्होंने 32 छक्के और 66 चौके भी लगाए. इस सीजन में उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 95 रन रहा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com