अमरीकी राष्ट्रपति पद की दौड़ में यह भारतीय भी !

2020 में राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी से मैं इनकार नहीं करती. यह उस सवाल का जवाब है जिसमे भारतीय मूल की अमेरिकी सेनेटर कमला हैरिस से ये पूछा गया की क्या आप वर्ष 2020 में अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव लड़ने की संभावना को नकार रही है. मतलब साफ है उनके नाम को लेकर चल रही चर्चाये यु ही नहीं है.एक खबर के अनुसार, राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी की उनकी महत्वाकांक्षा को लेकर अटकलें जोरों पर हैं और उन्हें 2020 राष्ट्रपति चुनाव के लिए डेमोक्रैटिक पार्टी की तरफ से संभावितों की सूची में अक्सर शामिल किया जाता है''.' खबर के अनुसार, अपने राजनीतिक भविष्य के बारे में आम टूर पर कुछ नहीं बोलने वाली या काम ही बोलने वाली कमला ने पहली बार इतनी बेबाकी से इस पर अपनी राय दी है.

मीडिया में आई एक खबर में यह कहा गया है कि जमैका और भारत से अमेरिका आकर बसे दंपती की बेटी कमला (53) को डेमोक्रैटिक राजनीति का उभरता सितारा माना जा रहा है और पूरी सम्भावना है कि वे 2020 में प्रेसिडेंट पद के लिए दौड़ में शामिल रहेगी. 

एक खबर के अनुसार, राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी की उनकी महत्वाकांक्षा को लेकर अटकलें जोरों पर हैं और उन्हें 2020 राष्ट्रपति चुनाव के लिए डेमोक्रैटिक पार्टी की तरफ से संभावितों की सूची में अक्सर शामिल किया जाता है”.’ खबर के अनुसार, अपने राजनीतिक भविष्य के बारे में आम टूर पर कुछ नहीं बोलने वाली या काम ही बोलने वाली कमला ने पहली बार इतनी बेबाकी से इस पर अपनी राय दी है.  

Loading...
IGNITED MINDS