निरहुआ की फिल्म ‘बॉर्डर’ का ट्रेलर आउट

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार निरहुआ की अपकमिंग फिल्म ‘टीज़र’ जारी कर दिया गया है. यह फिल्म इंडियन बॉर्डर पर आधारित है. इस फिल्म के टीज़र को कल जारी किया था जिसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. इस फिल्म के लिए निरहुआ के प्रशंसक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. फिल्म का टीज़र काफी दमदार है जिसकी शुरुआत धमाकेदार बमबारी और गोलियों के चलने के आवाज के साथ बैकग्राउंड डायलॉग में निरहुआ की आवाज सुनाई देती है.

जिसमें वो कहते हैं कि 12 बरस लिए कुक्कर जिए, 16 बरस लिए जिए सियार, देश के काम न आइल जवानी ऐसी जवानी के धिक्कार. करीब 43 सेकंड का यह टीज़र भोजपुरी ऑडियंस को काफी पसंद आ रहा है.  भारतीय जवानों पर आधारित इस भोजपुरी फिल्म में निरहुआ के साथ भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भी नज़र आएँगी. निरहुआ की फिल्म ‘बॉर्डर’ 15 जून को रिलीज होगी.

इस फिल्म का निर्माण निरहुआ एंटरटेनमेंट बैनर के तले किया गया है. बता दें भोजपुरी सिनेमा का सबसे बड़ा प्रोडक्शन निरहुआ एंटरटेनमेंट है. भोजपुरी स्टार निरहुआ की दो आगामी फिल्म  ‘बॉर्डर’ और ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ पर यह प्रोडक्शन के साथ काम कर रहा है. निरहुआ की आगामी फिल्म  ‘बॉर्डर’ के लिए निरहुआ एंटरटेनमेंट ने बिहार और झारखंड में डिस्ट्रबेशन ऑफिस भी शुरू किया है. इस फिल्म का निर्देशन संतोष मिश्रा  ने किया है.

Loading...
IGNITED MINDS