युवक ने गर्लफ्रेंड के सामने की आत्महत्या

पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना जिले से एक अजीब तरह का मामला सामने आ रहा है. यहाँ पर एक युवक ने लाइव चैटिंग के दौरान गर्लफ्रेंड से बातें करते हुए आत्महत्या करने का हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है.  इसके बाद लड़की ने लड़के की माँ को कॉल करके इस पुरे मामले से अवगत करवाया.पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना जिले से एक अजीब तरह का मामला सामने आ रहा है. यहाँ पर एक युवक ने लाइव चैटिंग के दौरान गर्लफ्रेंड से बातें करते हुए आत्महत्या करने का हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है.  इसके बाद लड़की ने लड़के की माँ को कॉल करके इस पुरे मामले से अवगत करवाया.  इस घटना के बाद मृतक की मां ने अपने बेटे की गर्लफ्रेंड के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. मृतक स्वराज राय 12वीं का छात्र था और नॉर्थ 24 परगना के सालीपुर थाना क्षेत्र में पड़ने वाले बारुइपुर में निवास करता था. मृतक की मां ने पुलिस को बताया कि उन्हें गुरुवार की आधी रात उनके बेटे की गर्लफ्रेंड का फोन आया और उसने बताया कि उनके बेटे ने खुदकुशी कर ली है.  पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार की है मामले में जाँच की जा रही है. मामले मे मृतक की मां का कहना है कि उनका बेटा कई लड़कियों से रिलेशनशिप में रहा है और उन सभी से वह वीडियो चैट किया करता था. लेकिन इस लड़की के साथ उसका रिलेशन ख़त्म  हो चूका था. लड़के की माँ ने बताया कि लड़की का फोन रात को करीब 1 बजे आया था और उसने डरी हुई आवाज़ में इस घटना की जानकारी दी.

इस घटना के बाद मृतक की मां ने अपने बेटे की गर्लफ्रेंड के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. मृतक स्वराज राय 12वीं का छात्र था और नॉर्थ 24 परगना के सालीपुर थाना क्षेत्र में पड़ने वाले बारुइपुर में निवास करता था. मृतक की मां ने पुलिस को बताया कि उन्हें गुरुवार की आधी रात उनके बेटे की गर्लफ्रेंड का फोन आया और उसने बताया कि उनके बेटे ने खुदकुशी कर ली है.

पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार की है मामले में जाँच की जा रही है. मामले मे मृतक की मां का कहना है कि उनका बेटा कई लड़कियों से रिलेशनशिप में रहा है और उन सभी से वह वीडियो चैट किया करता था. लेकिन इस लड़की के साथ उसका रिलेशन ख़त्म  हो चूका था. लड़के की माँ ने बताया कि लड़की का फोन रात को करीब 1 बजे आया था और उसने डरी हुई आवाज़ में इस घटना की जानकारी दी.

Loading...
IGNITED MINDS