इंग्लिश क्रिकेट क्लब 18 रनों पर ही हो गई ऑलआउट, 12 मिनट में ही विरोधी टीम ने कर लिया चेस

मार्डन क्रिकेट में सबकुछ बल्लेबाजों पर निर्भर करता है जहां गेंदबाजो की धुनाई कर पूरे मैच का रूख बदला जा सकता है. इससे अगर किसी को सबस ज्यादा दिक्कत होती है तो वो होते हैं फैंस जिनके गर्दन को आराम नहीं मिलता और गेंद हमेशा हवा में ही रहती है.मार्डन क्रिकेट में सबकुछ बल्लेबाजों पर निर्भर करता है जहां गेंदबाजो की धुनाई कर पूरे मैच का रूख बदला जा सकता है. इससे अगर किसी को सबस ज्यादा दिक्कत होती है तो वो होते हैं फैंस जिनके गर्दन को आराम नहीं मिलता और गेंद हमेशा हवा में ही रहती है.   हालांकि इससे उलट एक लो स्कोरिंग मैच में देखा गया जहां इंग्लिश क्रिकेट क्लब की एक टीम सिर्फ एक घंटे ही मैदन पर टिक पाई. बेकेनहैम सीसी एक क्रिकेट साइड है जो शेफर्ड केंट क्रिकेट लीग में खेल रही थी. पूरी टीम मात्र 18 रनों पर ही ऑलआउट हो गई. ये इस लीग के 152 सालों के इतिहास में सबसे कम स्कोर है.   बेक्ल्से सीसी और बेकेनहैम सीसी के बीच मैच चला रहा था. जहां बेक्स्ले सीसी को चेस करने में सिर्फ 12 मिनट का ही समय लगा. दो गेंदबाजों ने पूरी टीम को मात्र 18 रनों पर ही ऑल आउट कर दिया. जहां पहले गेंदबाज ने छह विकेट लिए तो वहीं दूसरे ने 4 विकेट.

हालांकि इससे उलट एक लो स्कोरिंग मैच में देखा गया जहां इंग्लिश क्रिकेट क्लब की एक टीम सिर्फ एक घंटे ही मैदन पर टिक पाई. बेकेनहैम सीसी एक क्रिकेट साइड है जो शेफर्ड केंट क्रिकेट लीग में खेल रही थी. पूरी टीम मात्र 18 रनों पर ही ऑलआउट हो गई. ये इस लीग के 152 सालों के इतिहास में सबसे कम स्कोर है.

बेक्ल्से सीसी और बेकेनहैम सीसी के बीच मैच चला रहा था. जहां बेक्स्ले सीसी को चेस करने में सिर्फ 12 मिनट का ही समय लगा. दो गेंदबाजों ने पूरी टीम को मात्र 18 रनों पर ही ऑल आउट कर दिया. जहां पहले गेंदबाज ने छह विकेट लिए तो वहीं दूसरे ने 4 विकेट.

Loading...
IGNITED MINDS