बंद हो रहा है प्रियंका का शो ‘क्वांटिको’, दर्शकों को नहीं आया पसंद

बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड की दुनिया में अपनी कला का पर्चम लहरा रही हैं. प्रियंका हॉलीवुड की मशहूर सीरीज ‘क्वांटिको’ से सुर्खियों में आई थी. क्वांटिको सीरीज का प्रसारण टीवी चैनल एबीसी पर होता था. लेकिन हाल ही में इस शो के लिए एक बुरी खबर सुनने में आई है.

रिपोर्ट्स की माने तो क्वांटिको-3 इस सीरीज का आखिरी सीजन होगा. इसके बाद से ही इस सीरीज को बंद कर दिया जाएगा. प्रियंका चोपड़ा इस सीरीज के दोनों ही भाग में नजर आई थी और उनकी शानदार एक्टिंग को देखते हुए उन्हें सीरीज के तीसरे भाग में भी किरदार मिला था. सीरीज के तीसरे पार्ट में प्रियंका एफबीआई एजेंट एलेक्स पैरिश के किरदार में नजर आ रही हैं.

क्वांटिको के तीसरे सीजन की शुरुआत 26 अप्रैल 2018 से हुई थी. इस बार क्वांटिको के तीसरे सीजन में केवल 13 एपिसोड ही होंगे. दरअसल तीसरे सीजन के पहले एपिसोड की रेटिंग बहुत कम आई है. सूत्रों की माने तो पहले एपिसोड को महज 30 लाख लोगों ने ही देखा था बस इसी वजह से शो मेकर्स ने इस शो को यही खत्म करने का फैसला लिया है. अब ऐसा कहा जा रहा है कि क्वांटिको सीरीज के तीसरे सीजन का जैसे ही 13वां एपिसोड प्रसारित हो जाएगा इसके बाद ये शो बंद कर दिया जाएगा.

Loading...
IGNITED MINDS