दीपिका- रणवीर के वेकेशन से पहली तस्वीर आई सामने, खूबसूरत फोटो शेयर कर लिखी ये बात

बॉलीवुड के जानी मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दीपिका अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने खूबसूरत फोटो फैंस के लिया शेयर करती रहती हैं. अपनी तस्वीरों के साथ ही साथ दीपिका अपने जिंदगी से जुड़े खास पहलूओं को भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. दीपिका का एक ऐसा ही पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह के साथ वैकेशन पर निकल गई हैं. दीपिका इस वैलेनटाइन्स को पति के साथ एन्जॉय कर रही हैं. ऐसे में दीपिका ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. तस्वीर में दो जोड़ी चप्पलें दिखाई दे रही हैं. एक जोड़ी चप्पल जहां रणवीर सिंह की है तो वहीं दूसरी जोड़ी चप्पल दीपिका पादुकोण की. इसके साथ ही दीपिका ने एक रोमांटिक कैप्शन भी तस्वीर के साथ में लिखा है. दीपिका ने लिखा- I will always lean on you to show me the way… #his&hers #वेकेशन

वहीं इससे पहले भी दीपिका ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें रणवीर और उनका पासपोर्ट दिख रहा है. इसके बाद दीपिका ने कैप्शन में लिखा- ‘मैं और वो… छुट्टियां.’ पोस्ट में दीपिका ने ये नहीं बताया कि वो कहां जा रही हैं लेकिन उनके बोर्डिंग पास पर UL 142 नजर आ रहा है जिसके बाद माना जा रहा है वो श्रीलंका की राजधानी कोलंबो गई हैं. दीपिका का ये पोस्ट देख फैंस उन्हें यात्रा की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. अगर बात दीपिका के फिल्मी करियर की करें तो उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘छपाक’ थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई.

View this post on Instagram

His & Hers…💞 #vacation

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेस्सी की मुख्य भूमिका थी. फिल्म की रिलीज से पहले दीपिका जेएनयू हिंसा में घायल हुए छात्रों के समर्थन में पहुंचीं थीं. इस वजह से फिल्म काफी चर्चा में तो रही लेकिन दर्शकों की ओर से उत्साहजनक परिणाम देखने को नहीं मिला. दीपिका की अगली फिल्म कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ’83’ है. फिल्म की कहानी भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा जीते गए पहले वर्ल्ड कप पर आधारित है. इसमें रणवीर सिंह, कपिल देव की भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म में दीपिका ने कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाया हुआ है. यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Loading...
IGNITED MINDS