इस टीवी एक्ट्रेस के सेक्सी वीडियो ने फैंस की उड़ाई नींद

टीवी के पॉपुलर शो ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती के किरदार से घर-घर में मशहूर अभिनेत्री पूजा बनर्जी इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. बता दें कि पूजा बनर्जी पिछले कई दिनों से टीवी की दुनिया से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है.

अब हाल ही में पूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें वह बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन की सुपरहिट फिल्म ‘मोहरा’ के पॉपुलर गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर डांस कर रही है. वीडियो में पूजा ने लाल कलर की साड़ी पहनी हुई हैं जिसमें वह बेहद ही ग्लैमरस और सेक्सी अंदाज़ में नजर आ रही है.

https://www.instagram.com/p/BmGM1ZJlvn3/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

ख़ास बात यह है कि पूजा बनर्जी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए पूजा ने कैप्शन में लिखा कि “जब आप बहुत बोर और थके हुए हों तो लेट नाईट शूट के दौरान खुद को जगाने के लिए कुछ पागलपांति कर लो”. जैसे ही पूजा ने यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया वैसे ही पूजा के डांस की जमकर तारीफ हो होने लगी.

https://www.instagram.com/p/Blv-z2vnFIK/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

बता दें कि पूजा को टीवी शो ‘महादेव’ में पार्वती के किरदार से काफी सफलता हासिल हुई इस शो में उन्हें काफी पसंद किया गया. इसके अलावा पूजा कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं लेकिन वह पिछले कुछ दिनों से छोटे पर्दे से दूर है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com