स्वरा भास्कर ने इस कारण से नये PM की मांग की, ट्रोलर्स बोले- ‘इस महिला पर कार्रवाई की जरूरत है…’

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने भारत की स्वास्थ्य व्यवस्था को चौपट करके रख दिया है। रोजाना इस महामारी से संक्रमित होने वालों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। वहीं हजारों लोग अपनी जान  गंवा चुके हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर आलम यह हो गया है कि अस्पतालों में दवाइयां, बेड और ऑक्सीजन की कमी होने लगी है।

देश के ज्यादातर अस्पताल को इन दिनों ऑक्सीजन और वेंटिलेटर की कमी से जूझ रहे हैं। वहीं इन चीजों को लेकर केंद्र और राज्य सरकारें लोगों के निशाने पर आ गई हैं। खराब स्वास्थ्य व्यवस्था को देखते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने नए प्रधानमंत्री की मांग की, जिसके बाद से वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं और जमकर ट्रोल हो रही हैं।

दरअसल हाल ही में पत्रकार शेखर गुप्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक नई टीम की जरूरत है। अगर पीएमओ चाहता है कि देश चलता रहे आगे बढ़ता रहे।’ उनके इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए स्वरा भस्कार ने लिखा, ‘भारत को एक नए प्रधानमंत्री की जरूरत है। अगर भारतीय चाहते हैं कि उनके प्रियजनों को सांस के लिए हांफते हुए नहीं देखना चाहते हैं तो।’

स्वरा भास्कर को यह ट्वीट करना भारी पड़ गया है। उनको कई सोशल मीडिया यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं। Vagisha नाम की यूजर ने स्वरा भास्कर को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘माफ कीजिए पर 2024 से पहले ऐसा नहीं हो सकता, अब इसे ही झेलो।’ Sheetal Mansabdar Chopra की यूजर लिखती हैं, ‘गलत सूचना फैलाने के लिए इस महिला पर कार्रवाई की जरूरत है।’

Sanatan Women ने लिखा, ‘दुनिया भर में लोग सांस के लिए हांफ रहे हैं, आपके चीनी बॉस को शुक्रिया। और हमारे पीएम राष्ट्रीय हितों को नहीं बेच रहे हैं और सिर्फ इसके लिए हम कभी नया प्रधानमंत्री नहीं चाहते हैं।’ इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने स्वरा भास्कर को उनके ट्वीट के लिए उन्हें ट्रोल किया है।

Loading...
IGNITED MINDS