विक्की कौशल की दुल्हन बनने को तैयार कैटरीना कैफ परिवार संग पहुंच रही राजस्थान

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी शादी की ख़बरों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। इस बीच हाल ही में कैट को विक्की कौशल के घर में एंट्री लेते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान कैटरीना कैफ की माँ भी उनके साथ थी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, कैटरीना आज अपने परिवार के साथ राजस्थान पहुंच रही हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस के स्टाफ मेंबर्स उनका सामान,सूटकेस और बैग्स को उनकी कार में रखते हुए नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की और कैट की वेडिंग सेरेमनीज राजस्थान के सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंस में 7 दिसंबर से शुरू हो जाएगी जो 9 दिसंबर तक चलेगी।

कयास लगाए जा रहे हैं कि विक्की और कैट शादी के लिए जयपुर पहुंचेंगे उसके बाद वहां से हेलिकॉप्टर के जरिए रिसॉर्ट जाएंगे। वहीं रिसॉर्ट के बाहर की सिक्योरिटी को बढ़ा दी गई है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो 9 दिसंबर को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे। दोनों की शादी में शामिल होने के लिए मेहमानों का जयपुर पहुंचना भी शुरू हो चुका है। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह भी हाल ही में जयपुर पहुंचे हैं और कहा जा रहा है कि दोनों शादी में परफॉर्म करेंगे। वहीं कैटरीना की बहन नताशा और फैशन डिजाइनर अनिता श्रॉफ अदजानिया भी इस शादी में शामिल होने के लिए आज जयपुर पहुंच गईं हैं।

विक्की और कैट की शादी में कुल 120 मेहमान ही शादी समारोह में शामिल होंगे। इस दौरान कड़ी पुलिस सुरक्षा व्यवस्था भी तैनात रहेगी। दोनों की शादी का प्रोग्राम फोर्ट के भीतर का है। अंदर प्राइवेट सिक्योरिटी ही है। शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को कोविड रोधी टीके की दोनों खुराक लगी होनी चाहिए और जिन्होंने टीकाकरण नहीं कराया है, उन्हें 72 घंटे पहले की आरटी-पीसीआर जांच की निगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य रूप से दिखानी होगी।

Loading...