पाक CJ का चीफ इलेक्शन कमिश्नर पर सख्त टिप्पणी, कहा चुनाव वाले दिन सो रहे थे

पाकिस्तान के चीफ जस्टिस साकिब निसार ने चीफ इलेक्शन कमिश्नर जस्टिस सरदार मोहम्मद रज़ा पर सख्त टिप्पणी की है. जस्टिस साकिब निसार ने कहा कि उन्होंने चुनाव वाले दिन इलेक्शन कमिश्नर को तीन बार फोन किया था. उन्होंने फोन नहीं उठाया शायद वो सो रहे थे.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, चीफ जस्टिस निसार ने ये कमेंट पाकिस्तान तरीक-ए-इंसाफ के उम्मीदवार अबीदा रज़ा की उम्मीदवारी खारिज़ करने वाली एक याचिका पर सुनवाई करते हुए किया. सुनवाई के दौरान, चीफ जस्टिस ने कहा कि वो चुनाव आयोग की मौजूदा स्थिति को देखकर आश्चर्यचकित हैं. आगे बोलते हुए चीफ जस्टिस ने कहा कि चुनाव वाले दिन इलेक्शन कमिश्नर को तीन बार फोन किया था, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया. शायद वो सो रहे थे.

पाकिस्तान में नई सरकार चुनने के लिए 25 जुलाई को चुनाव हुए थे. चुनाव वाले दिन इस्लामिक स्टेट अटैक और चुनाव संबंधी हिंसा में 35 लोगों की मौत हो गई थी. उन्होंने चुनाव के दौरान रिजल्ट ट्रांसमिशन सिस्टम की विफलता पर नाराज़गी व्यक्त की और कहा कि चुनाव आयोग ने टेक्नोलॉजी पर लाखों खर्च किए, फिर भी आयोग असफल रहा. उन्होंने कहा कि मैं हैरान हूं कि चुनाव आयोग कैसे चलाया जा रहा है.

Loading...
IGNITED MINDS