Bigg Boss 14: लग्ज़री खाना देखकर ‘पागल’ हुए सभी घरवाले, निक्की तंबोली की इस हरकत पर बरसा पूरा घर

‘बिग बॉस हाउस’ में इस वक्त घरवाले एक मुश्किल परिस्थिती से जूझ रहे हैं। बिग बॉस ने सभी घरवालों को सज़ा दी है और उनका राशन छीन लिया है। इस वजह से घरवाले भूख से बुरी तरह तड़प रहे हैं और ‘बिग बॉस’ से खाना भिजवाने के लिए रिक्वेस्ट कर रहे हैं। अब आज ‘बिग बॉस’ घरवालों के लिए लग्ज़री खाना भेजने वाले हैं, लेकिन इस खाने को देखकर घरवाले फिर से अपना सब्र खो देंगे जिस वजह से सभी के बीच छीना झपटी शुरू हो जाएगी।

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें बिग बॉस घरवालों को केक और कुछ फूट आइटम भिजवाते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि  राहुल कहते हैं ‘भूख की वजह से दिमाग चलना बंद हो गया है’ तभी बिग बॉस की टीम के कुछ लोग घर के अंदर आकर खाना छोड़कर जाते हैं। इसके बाद घरवाले आपस में डिसाइड करते हैं कि किस तरह अंदर जाकर एक-एक कर के खाना खाना है। लेकिन जैसे की दरवाज़ा खुलता है वैसे ही सारे घरवाले अंदर जाते हैं।

वहीं निक्की तंबोली भी एक नियम तोड़कर अंदर आकर केक खाने लगती हैं जिसका हर कोई विरोध करता है, लेकिन निक्की नहीं मानती हैं। इस दौरान रुबीना भी निक्की डांटती दिखती हैं, लेकिन निक्की फिर केक नहीं छोड़ती हैं। दूसरी तरफ राखी सावंत और अर्शी ख़ान भी केक के लिए झगड़ती दिख रही हैं। अब ‘बिग बॉस’ घरवालों की इस बेसब्री की क्या सज़ा देंगे ये तो वक्त ही बताएगा।

निक्की ने किया देवोलीना को परेशान :

फेमस टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी हाल ही में घर से बाहर गए एजाज़ खान की प्रॉक्सी बनकर आई हैं। एजाज़ ख़ान की जगह देवोलीना का घर में आना एक मज़बूत कंटेस्टेंट का आगमन माना जा रहा है, लेकिन एक्ट्रेस अपने पहली ही टास्क में टूटती नज़र आ रही हैं। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें टास्क के दौरान उनके और निक्की तंबोली के बीच ज़ोरदार बहस होती दिख रही है। वीडियो में दिख रहा है कि निक्की, देवोलीना पर ये कहकर बरसती हैं कि वो लोगों पर मीटू का लालछन लगाती हैं। इसके बाद देवोलीना भड़क जाती हैं और कहती हैं कि ये ‘सारी हरकतें बाहर जाकर अपने ब्वॉयफ्रेंड्स को दिखाना’। इसके बाद वीडियो में देवोलीना रोती नज़र आ रही हैं।

Loading...
IGNITED MINDS