मां बनने के बाद कल्कि ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, ये रखा बेटी का नाम

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कल्कि केकलां ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया. कल्कि अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी वक्त से चर्चा में चल रही थीं और वे सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी के दौरान के अपने अनुभव भी शेयर कर रही थीं. कल्कि मां बनने के बाद काफी खुश हैं. इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी न्यूली बॉर्न बेबी का परिचय भी दिया है.

कल्कि ने न्यूली बॉर्न बेबी के फुटप्रिंट्स शेयर किए हैं. इसी के साथ उन्होंने लड़की का नाम भी शेयर किया. कल्कि ने लड़की का नाम Sappho रखा है. कल्कि ने अपने इमोशन्स शेयर किए. उन्होंने सबसे पहले तो सभी को विश करने के लिए शुक्रिया कहा हैं. इसके बाद उन्होंने बताया कि कैसे एक महिला कष्ट के साथ बच्चे को जन्म देती है और इसके बावजूद भी उसे वो सम्मान नहीं मिल पाता है जिसकी वो हकदार है.

बच्चे को जन्म देने कि प्रक्रिया में शारीरिक और मानसिक रूप से काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. कल्कि ने बीते 9 महीनों के अपने अनुभवों कों विस्तार से बताया है. बता दें कि कल्कि के बॉयफ्रेंड हर्शबर्ग हैं. इसी रिलेशनशिप से कपल को Sappho हुई है. इससे पहले कल्कि ने फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप से शादी की थी. मगर ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकी. इसके बावजूद भी दोनों अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं और एक-दूसरे के अच्छे दोस्त भी हैं.

Loading...
IGNITED MINDS