सुरेश रैना की बेटी की बर्थडे पार्टी में धोनी, ब्रावो का हंगामा, खूब नाचे सुपरकिंग्स

नई दिल्ली. सुरेश रैना IPL-11 के प्ले ऑफ में जगह पक्की कर चुकी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के बैटिंग लाइन अप की अहम कड़ी हैं. 15 मई को उनकी बेटी ग्रेसिया का दूसरा जन्मदिन था. अब जब मौका इतना खास हो तो भला उसे सेलिब्रेट करने से दूर कैसे रहा जाए. लिहाजा, रैना और उनकी पत्नी ने मिलकर ग्रेसिया के जन्मदिन की जोरदार पार्टी दी. इस पार्टी में परिवार के करीबियों के अलावा रैना ने चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के पूरे मेंबर को दावत दी. लेकिन, CSK के जिन दो खिलाड़ियों ने महफिल में चार चांद लगाए वो रहे धोनी और ब्रावो.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि धोनी और ब्रावो पीछे खड़े थे, जिन्हें रैना की वाइफ ने केक कटिंग सेरेमनी से पहले आगे की ओर बुलाया. वीडियो में हरभजन सिंह की वाइफ गीता बसरा भी अपनी बेटी हिनाया के साथ नजर आ रही हैं. इसके बाद केक कटता है और रैना अपनी बेटी को केक का एक छोटा सा टुकड़ा खिलाते हैं.

केक कटिंग का कार्यक्रम खत्म होने के बाद मचता है हंगामा. रैना की बेटी ग्रेसिया की बर्थडे पार्टी में ये हंगामा मचाते हैं ड्वेन ब्रावो. ब्रावो अपने चैम्पियन-चैम्पियन गाने से महफिल लूट लेते हैं. खासकर बच्चे उनके इस गाने का भरपूर मजा लेते हैं.


बच्चों की पार्टी खत्म होने के बाद शुरु होती है चेन्नई सुपरकिंग्स की दावत, जिसमें आफरी-आफरी गाने पर टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी सहित सुपरकिंग्स के पूरे खिलाड़ी इंज्वॉय करते नजर आते हैं.


बता दें कि ग्रेसिया का जन्म 15 मई 2016 को एम्सटर्डम में हुआ था.

Loading...
IGNITED MINDS